Yu Ace में है 4000mAh बैटरी, जानें कीमत व खूबियां

Yu Ace में है 4000mAh बैटरी, जानें कीमत व खूबियां

ई दिल्ली
माइक्रोमैक्स की सब-ब्रैंड यू टेलीवेंचर्स ने गुरुवार को भारत में अपना Yu Ace स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया। यू ऐस में 4000 एमएएच की दमदार बैटरी, फेस अनलॉक और ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यू ने करीब एक साल बाद कोई स्मार्टफोन पेश किया है, इससे पहले कंपनी ने यू यूरेका 2 सितंबर, 2017 में लॉन्च किया था। कंपनी ने यू ऐस में ऐंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने का भी दावा किया है।

Yu Ace की भारत में कीमत और उपलब्धता
यू ऐस के 2 जीबी रैम/16 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 5,999 रुपये है। फोन की बिक्री 6 सितंबर से दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर होगी। अगली फ्लैश सेल का आयोजन 13 सितंबर को होगा और कंपनी ने कहना है कि स्मार्टफोन को इसके बाद ओपन सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। हैंडसेट चारकोल ग्रे, इलेक्ट्रिक ब्लू और रोज़ गोल्ड कलर में मिलेगा।

यू ऐस स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 5.45 इंच एचडी+ (720×1440 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन ड्यूल सिम और ड्यूल-वीओएलटीई पर चलता है। हैंडसेट में क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम है। स्मार्टफोन स्टॉक ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है।

स्मार्टफोन में फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कंपनी फोन में दिए गए फेस अनलॉक फीचर को इसकी खूबी बता रही है। रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस जैसे फीचर्स हैं।

About Author

Hemendra Soni

M.D. & Chief Editor of BeawarDailyNews.com

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*

one × 2 =

*