“टुडे अवार्ड 2016” का वितरण समारोह 29 मई रविवार को हुवा संपन्न

“टुडे अवार्ड 2016” का वितरण समारोह 29 मई रविवार को हुवा संपन्न

BDN :- बधाई….बधाई…
वीणा चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा पूर्व में घोषित “टुडे अवार्ड 2016” का वितरण 29 मई रविवार को रांकाजी की बगेची में आयोजित समारोह में किया गया ।
समाचार पत्र टुडे हवामहल की संपादिका श्रीमती उषा जैन और प्रबंध संपादक श्रवण जैन ने उक्त जानकारी देते हुए बताया की इसमें शहर की विभिन्न क्षेत्रो में किये गए उल्लेखनीय कार्यो के लिए कुल 24 पुरष्कार दिए गए ।
समारोह के अध्यक्षता ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत ने की, मुख्य अतिथि महेंद्र सुराना ( IAS ) थे ।
वरिष्ठ राजनीतीज्ञ एवं श्रम संघ इंटक के प्रदेश संस्थापक आनंद मोहन शर्मा को लाइफ़ टाइम अचीवमेंट अवार्ड, पत्रकारिता में 50 वर्षो से पाक्षिक अखबार ‘डिक्टेटर’ के सम्पादक भंवर जी शर्मा को लाइफ़ टाइम अचीवमेंट अवार्ड, इतिहास कार वासुदेव मंगल को भी लाइफ़ टाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया गया । टुडे अवार्ड में फोटोग्राफी में अमित सारस्वत, शिक्षा में दोलतराज तातेड को, रक्तदान हेतु नरेश कनोजिया, बहादुरी के लिए नरेश बोहरा, माँ के लीवर को दान में देने की प्रेरणा के लइये खुशबु मेहता को , प्रभात फेरी के लिए ओमप्रकाश घिया को, माहेश्वरी महिला मंडल को, खेल प्रतिभा में अजय काठात को, योग के लिए मनीष कोठारी को, नेत्र शिविर कइ लिए अश्वनी क्लिनिक को टुडे अवार्ड 2016 से सम्मानित किया गया ।
BDN के भी कई सदस्यों को भी पुरष्कार प्राप्त हुए ।

BDN:- होने वाले उक्त कार्यक्रम में पुरष्कार प्राप्त करने वालो में BDN ग्रुप के एडमिन हेमेन्द्र सोनी को सोशियल मिडिया के क्षेत्र में विशेष कार्य करने के उपलक्ष्य में दिया गया । पत्रकार जगत में अपनी उल्लेखनीय सेवाओं के लिए वरिष्ठ पत्रकार और दैनिक निरंतर अखबार के संपादक रामप्रसाद जी कुमावत । ज्योतिष के क्षेत्र में दुनिया की पहली मशीन के निर्माण करने और ज्योतिष के क्षेत्र में अपनी विशिष्ट सेवाओं के लिए दिलीप जी नाहटा । सामाजिक क्षेत्र में अपनी सेवाओं के लिए श्री श्याम जी शर्मा ( श्री सीमेंट ) । ब्यावर में गो सेवक के रूप में प्रख्यात गो सेवक और समाज सेवी सतीश जी गर्ग । पुरे भारत में फ़िल्मी क्षेत्र में संघर्ष कर अपना और ब्यावर शहर का नाम रोशन करने के लिए हंसमुख उदारवादी मिलनसार श्री सुमित कुमावत । देहदान प्रेरक कर्मठ समाज सेवी प्रवीन बडोला को । विद्युत विभाग से सेवा निवृत AEN और नेत्र दान करवाने के लिए जागरूकता फेला कर कई नेत्रदान करवाने के लिए S.N. SHARMA जी । आवाज के जादूगर और अपनी आवाज के दम पे पुरे भारत में उद्घोषक के रूप में अपनी और शहर की पहचान बनाने के लिए ओम जी मावर । संगीत और विभिन्न कला के क्षेत्र में और नस तरंग बजाने में महारत प्राप्त श्री राजेन्द्र बाडमेरा ।
भागवत परिवार को धार्मिक क्षेत्र में सेवाओं और लगातार 9 वर्षो से प्रभातफेरी निकाल कर धर्म के क्षेत्र में अपनि सेवाए देने के लिए संस्था प्रमुख ओमप्रकाश घीया को ।
वीणा जैन ट्रस्ट की सचिव गरिमा जैन (CA) ने बताया की उक्त समारोह में “माँ” की थीम पे आधारित उक्त कार्यक्रम में गायक नरेन्द्र जैन, पार्श्व गायिका उषा जैन, तथा दिलबर जैन अपने अपने गीत गजल और भजन की प्रस्तुति देकर समा बाँध दिया और सभी दर्शको को मत्र मुग्ध कर दिया । गरिमा ने बताया की ब्यावर की धरती पे माँ की थीम पे यह पहला प्रोग्राम था ।
???? इस कार्यक्रम का संचालन ब्यावर के आवाज के बादशाह ? निखिल जैन और ?प्रतिष्ठा ठाकुर ने किया ।
उपरोक्त सम्मान में 10 सदस्य BDN परिवार के हे उन सभी को अवार्ड मिलने पे BDN परिवार गोर्वान्वित हे । आप सभी ने BDN परिवार का नाम रोशन किया आप सभी को पुरे BDN परिवार कई और से हार्दिक हार्दिक शुभकामना और उज्जवल भविष्य की कामना के साथ पुनः बधाई ।
हेमेन्द्र सोनी @ BDN ब्यावर

today avard2  TODAY AVARD4  TODAY AVARD5 today avard3

today avard1  today avard

About Author

Hemendra Soni

M.D. & Chief Editor of BeawarDailyNews.com

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*

twenty − four =

*