स्कूटर की डिक्की से साढ़े 4 लाख पार

स्कूटर की डिक्की से साढ़े 4 लाख पार

शहरमें बुधवार को बैंक से घर लौट रहे ज्वैलरी व्यापारी के स्कूटर की डिक्की से रहस्यमयी हालात में 4.5 लाख रुपए पार हो गए। घटना के दो घंटे बाद नकदी के साथ पार हुई बैंक की पासबुक अजमेर में सुभाष नगर रोड पर एचएमटी के पास पड़ी मिली। पुलिस की स्पेशल टीम ने बैंक सहित रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार गीता भवन निवासी सुभाष खींवसरा ने रिपोर्ट में बताया कि उसने सुबह करीब 11.30 बजे गुरु गोविंद सिंह सर्किल के पास स्थित एसबीबीजे से साढ़े 4 लाख रुपए निकलवा कर पासबुक के साथ बैग में रखे थे। बैंक से बाहर आने पर उसने बैग स्कूटर की डिक्की में रख दिया। स्कूटर के पिछले टायर में हवा नहीं होने पर वह किशनगंज पेट्रोल पंप पर पहुंचा। यहां हवा भरवा कर घर निकल गया। शाहपुरा मोहल्ला रोड तक पहुंचने पर टायर की फिर हवा निकल गई। इस पर सुभाष ने पुत्र राकेश को दूसरी गाड़ी लाने के लिए कॉल किया लेकिन लेट होने पर वह पैदल स्कूटर लेकर घर पहुंच गया। उसने घर पर जब डिक्की खोली तो रुपयों से भरा बैग गायब था। सिटी थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह नेगी के निर्देशन में टीम ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले लेकिन सुराग नहीं मिला।

रहस्यबना डिक्की से बैग पार होना

पीड़ितने बताया कि बैंक से रुपए लेकर बैग डिक्की में रख दिया था। उसने बैंक से घर पहुंचने तक स्कूटर को सूना नहीं छोड़ा। ऐसे में बैग पार होने का ठोस आधार नहीं मिलने से पुलिस के लिए मामला रहस्यमयी बना हुआ है।

अजमेरसे जुटाई बैंक पास बुक : पुलिसटीम जब पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी। तब पीड़ित को मोबाइल पर कॉल करके उनके परिचित सुभाष कोठारी ने बताया कि अजमेर में किसी राहगीर को उनके क्लब का लिफाफा सड़क पर पड़ा मिला। इसमें उनकी बैंक की पासबुक है। लिफाफे पर अंकित मोबाइल नंबर के आधार पर राहगीर ने सुभाष कोठारी को कॉल किया। पुलिस टीम ने अजमेर पहुंच कर पास बुक जुटाने की कार्रवाई की।

ब्यावर. पेट्रोलपंप पर लूट के आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज देखती पुलिस।

Categories: Beawar, Latest Update

About Author

Hemendra Soni

M.D. & Chief Editor of BeawarDailyNews.com

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*

seven + 18 =

*