राधे मां थीम पार्टी की PHOTO हुई वायरल

राधे मां थीम पार्टी की PHOTO हुई वायरल
नई दिल्ली: विवाद में घिरीं राधे मां फिलहाल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। यहां एक फोटो शेयर की जा रही है, जिसे राधे मां थीम पार्टी की बताई जा रही है। इसमें दस महिलाएं राधे मां की तरह लाल कपड़े पहने, सिर पर तिलक लगाकर हाथों में त्रिशूल लिए दिख रही हैं। इसमें एक महिला तो राधे मां के लेटेस्ट अवतार में दिख रही है। उसने वैसी ही शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है, जिसमें राधे मां की कुछ फोटोज हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।
जो नया फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उनमें दिख रहीं महिलाएं कौन हैं, इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। आम यूजर्स से लेकर जर्नलिस्ट तक इस फोटो को टि्वटर पर शेयर कर रहे हैं। बहुत सारे यूजर्स इन फोटोज को लेकर बेहद नाराज भी हैं। एक यूजर ने कहा कि अासाराम थीम पार्टी देखने से पहले यह दुनिया खत्म हो जाए तो बेहतर है। वहीं, कुछ यूजर्स इस फोटो को बेहद फनी बता रहे हैं।
राधे मां के ये फोटोज सोशल मीडिया पर हाल के दिनों में खूब शेयर की गईं।  इन फोटोज में राधे मां मिनी स्कर्ट पहनी नजर आ रही हैं। एफटीआईआई चेयरमैन बनने के बाद विवादों में आए गजेंद्र चौहान की राधे मां के साथ यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।
राधे मां के साथ फिल्ममेकर सुभाष घई।  एक भक्त के साथ रोध मां। एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा के साथ राधे मां।
Categories: National

About Author

Hemendra Soni

M.D. & Chief Editor of BeawarDailyNews.com

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*

1 × 4 =

*