‘मेरिडियन टैलेंट हंट’ में निखरा हुनर विजेता प्रतिभागियों का हुआ सम्मान

‘मेरिडियन टैलेंट हंट’ में निखरा हुनर विजेता प्रतिभागियों का हुआ सम्मान

‘मेरिडियन टैलेंट हंट’ में निखरा हुनर
विजेता प्रतिभागियों का हुआ सम्मान

ब्यावर में मेरिडियन शिक्षण संस्थान की ओर से शहर की प्रतिभाओं को निखारने के लिए ‘मेरिडियन टैलेंट हंट’ का आयोजन किया जाएगा। चार दिवसीय आयोजन के रंगारंग समापन समारोह में विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। मुख्य अतिथि सावित्री बाई फुले संस्थान की प्रदेश महासचिव शशि सोलंकी व छावनी गर्ल्स स्कूल की प्राचार्या मंजू कोठारी ने मां सरस्वती का पूजन कर कार्यक्रम की शुरूआत की। संस्थान के डायरेक्टर गिरीराज सोलंकी व सुनील लौंगानी ने अतिथियों का स्वागत कर संस्थान के उद्देश्य व शैक्षणिक गतिविधियों पर प्रकाश डाला।
कार्यक्रम संयोजिका प्रशंसा सोलंकी ने बताया कि मेरिडियन शिक्षण संस्थान की ओर से पहली बार आयोजित प्रतियोगिता में शहर की 200 से अधिक महिलाओं व बालिकाओं ने उत्साह से भाग लिया। मनीष महावर, अंकिता बरोला, शशि मोदी व कृष्ण सोनी निर्णायक रहे। समापन समारोह में अतिथियों ने मेरिडियन संस्थान की सराहना करते हुए कहा कि यह संस्थान सरकार के सपनों को साकार करने में अहम भूमिका निभा रहा है। शिक्षा के साथ संस्कार और सामाजिक कार्यों के प्रति जागरूक किया जा रहा है। छात्रा दिवांशी, माधुरी, हर्षा व वर्षा ने नृत्य प्रस्तुति दी। सतरंगी रोशनी से सजे मंच पर छात्राओं ने फैशन परेड भी की। रैंप पर फैशन का जलवा देखकर दर्शकों ने तालियों के साथ जमकर हूटिंग की। काजोल पंजाबी व डोली जैन ने मॉडल के जरिए इंटीरियर प्रेजेन्टेशन दिया। कार्यक्रम का संचालन सुमित सारस्वत व अमन छाबड़ा ने किया। कार्यक्रम में एस.एन. तापडिय़ा, नवीन सिरोया, कालूराम बागड़ी, वंदना शेखावत, खुशबू खूंतवाल, अशोक वाघेला, एल.एन. चौहान, पलक जोशी, कंचन रावत, कुलदीप जांगिड़, मोहित कांठेड़, प्रवीण मकाणा, राहुल सोनी, पीयूष प्रजापति, मनीष जांगड़ा, भरतेश जैन सहित कई गणमान्य नागरिकों ने शिरकत की।
यह रहे परिणाम
पेंटिंग प्रतियोगिता में निशिता जैन प्रथम, धवनी नाहर द्वितीय, प्रीतिका चौहान तृतीय स्थान पर रही। मेहंदी में लता टेलर प्रथम, कशिका कुमावत द्वितीय, हर्षा भोजवानी तृतीय रही। रंगोली में निर्मला सोनी ने पहला, काजल देवकर ने दूसरा व नंदनी हेड़ा ने तीसरा स्थान हासिल किया। आर्ट एण्ड क्राफ्ट में सुमन सक्सेना, नीरु सिंहल, अर्चना मित्तल ने क्रमश: पहला, दूसरा, तीसरा स्थान प्राप्त किया। अतिथियों ने सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया।

   

 

 

amit saraswat

About Author

Hemendra Soni

M.D. & Chief Editor of BeawarDailyNews.com

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*

thirteen − 8 =

*