दिल्ली: आशु बाबा निकला आसिफ ख़ान, नाम बदलकर दिया रेप-धोखाधड़ी की घटनाओं को अंजाम

दिल्ली: आशु बाबा निकला आसिफ ख़ान, नाम बदलकर दिया रेप-धोखाधड़ी की घटनाओं को अंजाम

दिल्ली: आशु बाबा निकला आसिफ ख़ान, नाम बदलकर दिया रेप-धोखाधड़ी की घटनाओं को अंजाम

दिल्ली के बेहद पॉश इलाके हौज़ ख़ास से ताल्लुक रखने वाले बाबा आशु ‘महाराज’ को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है. बाबा का असली नाम आसिफ खान है. आसिफ पर महिला से रेप करने और उसकी बेटी से छेड़खानी करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं.

नई दिल्ली: दिल्ली के बेहद पॉश इलाके हौज़ ख़ास से एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. मामले में एक महिला ने आशु ‘महाराज’ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने बीते 6 अगस्त को आशु, उसके बेटे और बेटे के दोस्त पर रेप के गंभीरआरोप लगाए हैं. वहीं, महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि अब ये लोग उसकी बेटी को निशाना बनाने के फिराक में थे जिसकी वजह से लड़की के साथ छेड़खानी की गई. मामले के प्रकाश में आने के बाद आशु को लेकर कई खुलासे हुए हैं और जो सबसे बड़ी जानकारी मिली है वो ये है कि इस ढोंगी बाबा का नाम आसिफ खान है.

दिल्ली में घूम-घूमकर लोगों को ठगा
आशु उर्फ आसिफ खान के बारे में पता चला है कि ये साल 1997 तक दिल्ली के वजीरपुर इलाके की जेजे कॉलोनी में रहता था. लेकिन वशीकरण और जादू-टोना सीखने के बाद पहले दिल्ली के त्रिनगर और उसके बाद सराय रोहिल्ला इलाके के पदम नगर में अपना ऑफिस खोला. लेकिन इन ठिकानों पर जब मोटी रकम लेने के बावजूद कई लोगों की मुश्किलें हल नहीं हुईं तब ये वहां से रातों-रात धंधा समेटकर फरार हो गया. उसके बाद करीब 20 साल पहले आसिफ उर्फ आशु पीतमपुरा आया और यहां अपना आश्रम बनाया. फिलहाल इसका ऑफिस दिल्ली के हौज़ ख़ास में है.

रियल स्टेट में लगाता था बाबागिरी से मिले पैसे
आपको बता दें बाबागिरी के धंधे से आसिफ के पास जो पैसा आता है उसे वो रियल स्टेट के धंधे में लगाता है. इसमें उसके बेटे का दोस्त उसका साथ देता है. ये वही दोस्त है जिसके ऊपर महिला ने रेप का आरोप लगाया है. नॉर्थ वेस्ट दिल्ली में आशु उर्फ आसिफ ने करोड़ो रुपये का इंवेस्टमेंट कर रखा है. इसी कमाई की वजह से इसके पास महंगी विदेशी कारें भी हैं.

नेता, पुलिस, फिल्मी हस्तियों ने खुद को बनाया शिकार
आशु अपने क्लाइंट्स को मुलाकात के लिए फाइव स्टार होटलों में बुलाता है. इनमें दिल्ली के ली मेरिडियन, शंगरी- ला और हयात जैसे बड़े होटलों का नाम शामिल है. इसके क्लाइंट्स में नेताओं के अलावा आईएएस अफसर और दिल्ली पुलिस के कई अफसरों से लेकर फिल्म जगत के लोग तक शामिल हैं. पुलिस के कई बड़े अधिकारी प्रमोशन के लिए और नेता चुनाव जीतने के लिए इसके ऑफिस आया करते हैं. आशु ने इनसे भी पूजा पाठ के नाम पर लाखों रुपये ऐंठे हैं. दावा किया जा रहा है कि कुछ महीने पहले आशु एक अदाकारा के बुलाने पर उसका संकट दूर करने मुंबई में उसके घर भी गया था.

आशु उर्फ आसिफ की अन्य जानकारियां
सूत्रों के मुताबिक, आशु के 2 नौकरों ने साल 2011 में उसके रोहिणी ऑफिस में चोरी भी की थी. इन दोनों नौकरों के नाम लक्ष्मण और हंसराज हैं. आशु ने इसकी एफआईआर 6 फरवरी 2011 को दर्ज करवाई थी. दरअसल, इन दोनों ने आशु की अलमारी से उसके 50 लाख रुपए चोरी किये थे. बाद में इनमें से एक (हंसराज) की नेपाल बॉर्डर से गिराफ्तारी भी हो गई थी. उसके पास से 42 लाख रुपए बरामाद हुए थे जबकि उसने 8 लाख रुपये खर्च कर दिए थे. आसिफ की 2 बेटियां और एक बेटा है. इसकी बहन रोहिणी इलाके में ही रहती थी. उसने कुछ साल पहले सुसाइड कर लिया था.

About Author

Hemendra Soni

M.D. & Chief Editor of BeawarDailyNews.com

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*

14 − 7 =

*