पूर्व सीआई नेगी ने वकील के साथ की मारपीट गर्माया माहौल, विरोध में सड़कों पर उतरे लोग

पूर्व सीआई नेगी ने वकील के साथ की मारपीट गर्माया माहौल, विरोध में सड़कों पर उतरे लोग

*पूर्व सीआई नेगी ने वकील के साथ की मारपीट गर्माया माहौल, विरोध में सड़कों पर उतरे लोग*
ब्यावर/अजमेर- सिटी थाने में तैनात रहे थानाधिकारी सतेन्द्र नेगी (वर्तमान में लाडनू थाने में तैनात है ) ने शनिवार की रात अपने एक साथी मुकुल शर्मा के साथ मिलकर वकील सुनिल चौहान के साथ मारपीट कर डाली। इस घटना को लेकर शहर में अफरा तफरी का माहौल खड़ा हो गया। बड़ी संख्या में वकील एवं कांग्रेस कार्यकर्ता नेगी के खिलाफ सड़को पर उतर आए और नारेबाजी करते हुए नेगी एवं शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की।

बताया जा रहा है कि बताया चौहान का बचाव करने पहुंचे कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ भी नेगी एवं उसके साथी शर्मा ने हाथ चलाए। पीड़ित वकील चौहान ने पुलिस को दी शिकायत पेश की है। जिस पर सिटी पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में वकील चौहान ने बताया कि पूर्व सीआई नेगी एवं उसका साथी शर्मा शनिवार की रात चौपाटी पर आए और बिना किसी कारण उनके साथ मारपीट कर डाली। इस दौरान युवक कांग्रेस पदाधिकारी भूपेन्द्रपाल पंवार, विधानसभा क्षेत्र युवक कांग्रेस अध्यक्ष चन्द्रशेखर शर्मा आदि बीच बचाव में आए।

जिनके साथ ही मारपीट कर डाली। सूचना पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी पदाधिकारी, बार अध्यक्ष सुनिल कौशिक सहित शहरवासी मौके पर एकत्रित हो गए और विरोध प्रदर्शन करते हुए रास्ता जाम कर दिया। सूचना मिलते ही थानाधिकारी रविन्द्रप्रताप दारा ने मय जाप्ते के मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला।

उन्होने मामले से जिला पुलिस को भी अवगत करवाया। विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं एवं वकीलो को थाने ले जाकर उनसे रिपोर्ट ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Author

Hemendra Soni

M.D. & Chief Editor of BeawarDailyNews.com

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*

13 − twelve =

*