तो ये है बिग बी के लिए इस्तेमाल किए गए 65 करोड़ के डिनर सेट की सच्चाई

तो ये है बिग बी के लिए इस्तेमाल किए गए 65 करोड़ के डिनर सेट की सच्चाई
एंटरटेनमेंट डेस्क. इसी साल अप्रैल में अमिताभ बच्चन की एक फोटो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुई थी, जिसमें वे डिनर करते नजर आ रहे थे। दावा किया गया था कि बिग बी ने यह डिनर कल्याण ज्वैलर्स फैमिली के साथ किया था। इतना ही नहीं, कहा यहां तक जा रहा था कि इस दौरान जो डिनर सेट इस्तेमाल में लाया गया था, वह सोने का था और उसकी कीमत 65 करोड़ रुपए थी। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। फोटो के बारे में दी गई गलत जानकारी पर अमिताभ ने नाराजगी जाहिर की है।
उन्होंने अपने टम्बलर अकाउंट पर लिखा है, “आज के दौर में यदि स्पष्टीकरण न दो तो किसी भी बात को फैक्ट मान लिया जाता है।” उन्होंने यह भी बताया कि वे कल्याण ज्वैलर्स की फैमिली के साथ नहीं, बल्कि अपने दिवंगत दोस्त तमिल सुपरस्टार शिवाजी गणेशन के परिवार के साथ डिनर कर रहे थे।
डिनर के होस्ट शिवाजी गणेशन के बेटे प्रभु गणेशन ने मीडिया में आई खबरों को गलत बताते हुए स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने कहा है, “डिनर जिन थालियों में परोसा गया था, वे सोने की नहीं थीं। मैं इस मौके पर आईं खबरों की निंदा करता हूं।”
प्रभु आगे बताते हैं, “अमिताभ बच्चन पिता के निधन के बाद पहली बार हमारे घर आए थे और उनका आना पूरे परिवार के लिए बहुत खास था। उन्होंने हमारे साथ वक्त बिताया। इस मौके पर हमने पारंपरिक शाकाहारी डिनर का आयोजन किया। खाना केले के पत्तों पर रखी कॉपर कलर की प्लेट्स और बर्तनों में परोसा गया था। कोई भी बर्तन सोने का नहीं था। यह हमारे लिए बहुत ही भावुक क्षण था। इसलिए निवेदन है कि इसपर जोक न बनाएं।”
अमिताभ बच्चन ने मीडिया में आईं खबरों को क्रिटिसाइज्ड किया है। वे कहते हैं, “सही और सटीक खबर से ज्यादा विवादों और सनसनीखेज विषयों पर बनी न्यूज और राइट अप्स को जल्दी से रिएक्शन मिलता है।” मीडिया के एथिक्स पर सवाल उठाते हुए बिग बी बोले, “खबरों को चलाने के लिए बेसिक खबर में मसाला कितना और कैसे मिलाया जाना चाहिए जाने चाहिए? यह एक बड़ा सवाल है। क्या और कितना लिखा जाए यह एक आब्जर्वर के तौर पर मुझे भी उत्साहित करता है।”

About Author

Hemendra Soni

M.D. & Chief Editor of BeawarDailyNews.com

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*

15 − five =

*