ब्यावर में दो अन्तर्राजीय हथियार तस्कर गिरफ्तार 4 अवैध पिस्टल 10 राउण्ड बरामद

ब्यावर में दो अन्तर्राजीय हथियार तस्कर गिरफ्तार 4 अवैध पिस्टल 10 राउण्ड बरामद

प्रेस नोट दिनांक 09.09.2015

दो अन्तर्राजीय हथियार तस्कर गिरफ्तार 4 अवैध पिस्टल 10 राउण्ड बरामद।

पूछताछ से और हथियार बरामद होने की संभावना ब्यावर सिटी थाना पुलिस की बड़ी कार्यवाही।

पुलिस अधीक्षक, जिला अजमेर के दिशा निर्देशानुसार थाना ब्यावर सिटी पर जरिये मुखबीर थानाधिकारी सतेन्द्र सिंह नेगी को सूचना मिली कि एक व्यक्ति जिसका नाम अंकित प्रकाश पुत्र वेदप्रकाश जाति ब्राहम्ण निवासी भीलवाड़ा जो कि हथियार तस्कर है। उक्त व्यक्ति अभी ब्यावर में रोड़वेज बस स्टेण्ड या अजगर बाबा के थान सेन्दड़ा रोड़ ब्यावर में अवैध अथियार बेचने की फिराक में है। अंकित प्रकाश ने नीले रंग की जीन्स व हल्की लाल काली चैकनुमा शर्ट पहन रखी है। आदि ईतला पर सहायक पुलिस अधीक्षक जय यादव आई.पी.एस. के निर्देशानुसार थानाधिकारी ब्यावर सिटी मय जाप्ता रोड़वेज बस स्टैण्ड व एक अन्य टीम उ.नि. (प्रो.) सिद्वार्थ मय जाप्ता के अजगर बाबा के स्थान सेन्दड़ा रोड़ रवाना की गई। अजगर बाबा के स्थान सेन्दड़ा रोड़ पर एसआई सिद्वार्थ ने मय टीम के एक शक्स अंकित प्रकाश पुत्र वेदप्रकाश जाति ब्राहम्ण निवासी प्रताप नगर थाने के सामने भीलवाड़ा को संदिग्ध अवस्था में मुताबिक ईतला पाये जाने पर पकड़ा जिसके नाभी के पास जीन्स पेन्ट में छिपाये हुए 2 पिस्टल व पीछे कमर में छिपाया हुआ एक पिस्टल व 07 राउण्ड बरामद किये।

मौके पर पूछताछ करने व अंकित ने बताया कि मैने अभी एक पिस्टल लादूसिंह नाम के एक व्यक्ति को बेची है जो कि भीम बस स्टैण्ड की ओर गया है, जिसकी काली दाढ़ी व मूछे है जिसने सफेद हल्के नीले रंग का लाईनदार शर्ट व जीन्स पेन्ट पहने हुआ है। जिस पर ए.एस.आई. सुखराम को मय टीम के मौके पर पहुॅचने की हिदायत कर रवाना किया जिन्होने पार्शवनाथ अस्पताल के सामने से उक्त लादूसिंह पुत्र विरदसिंह जाति रावत निवासी ग्राम बीण थाना टॉडगढ़ से एक पिस्टल व 03 राउण्ड बरामद किये है। पूछताछ में अन्य तस्करो के नाम और हथियार बरामद होने की संभावना है।

मौके पर कार्यवाही में उ.नि. (प्रो.), सिद्वार्थ, सुखराम स.उ.नि., भगवानसिंह, सजंय कुमार, रामप्रसाद, सुखपाल, देशराज, बलवीर मौजूद थे।

  

About Author

Hemendra Soni

M.D. & Chief Editor of BeawarDailyNews.com

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*

three × three =

*