लगभग 300 पोर्न फिल्मों में काम करने वाली बन रही है ईसाई मज़हबी गुरु.. इनका प्रचार क्यो नहीं ??

जहाँ ईसाई मजहब अपने मजहब की कट्टरता का प्रचार करता फिरता है यही नई दूसरे मजहब के लोगों को आकर्षित कर उनका धर्मातरण करने में मजबूर करता है आंकड़ो के अनुसार देखा जाये तो कान्वेंट स्कूल और चर्च में नाबालिकों के साथ हो रहे योन शोषण के मामले बाकि स्कूलों और मजहबी स्थलों से कईं ज्यादा आते है जिसकी वजह यह बताई जाती है कि बिना किसी खास जाँच पड़ताल के स्कूल और चर्च मेंदी गयी लोगों को मजहबी गुरु की उपाधि।
ताजा मामला कुछ ऐसा है जिसमे की अमेरिका की फेमस पोर्न स्टार क्रिसी ने अचानक अपने करियर को अलविदा करके कैलिफोर्निया के सैन डिएगो चर्च में उपदेशक बन गई हैं। आपको बतादें कि अमेरिका की फेमस पोर्न स्टार क्रिसी आउटलॉ अब तक 275 पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस रिपोर्ट के जरिये उन्होंने अपनी पोर्न करियर को लेकर अपने अनुभव जताते हुए कहा कि वे हर महीने करीब 15000 डॉलर (करीब 9 लाख, 65 हजार रुपए) कमाती थीं, जिससे उनकी लाइफ में किसी चीज की कमी नहीं थी।
वे पार्टी, शराब और ड्रग्स की आदी हो चुकी थीं और अब वे इससे ऊब चुकी थीं। इन सबसे तंग आकर उन्होंने अपना मन धार्मिक प्रवृत्तियों में लगाना शुरू कर दिया और अपने पोर्न कॅरियर को अलविदा कहने का मन बना लिया। ऐसे पोर्न स्टार्स को ईसाई मजहब गुरु बना कर आखिर क्या प्रचार करना चाहता है ? ईसाई मजहब पोर्न स्टार्स


About Author

Hemendra Soni

M.D. & Chief Editor of BeawarDailyNews.com

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*

9 + five =

*